Kumkum Bhagya Written Update:Ep-14 January

Kumkum-Bhagya

Sharing is caring!

कुमकुम भाग्य हिंदी सीरियल Written Update:Episode-14 January

प्रज्ञा को पूरब और दिशा पर हुआ शक

आज का एपिसोड प्रज्ञा के साथ शुरू होता है क्योंकि वह डरती है अगर अभि को इस बात का पता चल जाए कि उसकी शादी राजा से नहीं हुई है। वह शक करती है कि दिशा और पूरब उससे कुछ छिपा रहे हैं। राजा प्रज्ञा और किआरा के बारे में अपने नौकर से पूछता है। नौकर ने उसे सूचित किया कि वे अभी तक स्कूल से घर वापस नहीं आए हैं। दूसरी तरफ, प्रज्ञा सोच रही है कि अभि, दिशा और पूरब को कैसे जान सकता है।

राजा उसे बुलाता है। वह उसे बताती है कि कियारा के साथ क्या घटना घटी और कैसे वह अभि के साथ कियारा को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। राजा चौंक जाता है। वह प्रज्ञा के बारे में उसे सूचित नहीं करने के लिए प्रज्ञा से परेशान हो जाता है क्योंकि वह कियारा के लिए चिंतित है। प्रज्ञा को भी लगता है कि यह उसकी गलती थी कि वह उसे नहीं बताए। उसे यह भी लगता है कि वह शेष दुनिया के बारे में भूल जाती है जब वह अभि के साथ होती है क्योंकि वह उसके साथ प्यार में पागल होती है।

Kumkum Bhagya Written Update
Kumkum Bhagya Written Update

अभि ने नोटिस किया कि वह परेशान है। वह उससे अशिष्टता से बात करने के लिए उससे माफी मांगता है। वह उसे दिशा में बदलाव के रूप में नोटिस करती है और पूरब ने शायद उससे वह सब कहने के लिए कहा। राजा अस्पताल के लिए रवाना लेकिन उनकी कार तनु की कार से टकरा गई। तनु कार से बाहर आती है। वह उसकी कार को नुकसान पहुंचाने के लिए उस पर चिल्लाती है। लेकिन राजा उसे नुकसान के लिए खर्चों के बारे में बताने के लिए कहता है क्योंकि उसे अस्पताल में किसी को देखने की जरूरत है क्योंकि यह एक आपातकालीन स्थिति है।

वह उससे माफी मांगता है लेकिन वह उसे सूचित भी करता है कि कियारा एक दुर्घटना के साथ मिली थी। इसलिए वह उससे माफी मांगते हुए कहती है कि वह भी कियारा को देखने आई थी। वह सोचती है कि प्रज्ञा ने राजा को तुरंत दुर्घटना के बारे में क्यों नहीं बताया।

यह भी पढ़े : प्रिया प्रकाश वरियर दीपिका पादुकोण के 2012 के ब्लैक एंड गोल्ड लुक से हुई प्रेरित

पूरब और दिशा ऑपरेशन थियेटर के बाहर इंतजार कर रहे हैं। पूरब को लगता है कि अभि को वहां होना चाहिए था क्योंकि वे डीएनए टेस्ट का जोखिम भरा काम करने जा रहे थे। उनका आपस में प्यारा झगड़ा है। वह उससे कहती है कि अभि को वहां नहीं होना चाहिए क्योंकि उन्हें प्रज्ञा को किआरा से दूर रखने की जरूरत है क्योंकि वे डीएनए टेस्ट करने जा रही हैं। पूरब उसके विचार की सराहना करता है। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि कियारा अब खतरे से बाहर है।

दिशा की जान बचाने के लिए दिशा ने उन्हें धन्यवाद दिया। वह डॉक्टर अंजलि को फोन करती है। डॉक्टर अंजलि ने उन्हें सूचित किया कि तकनीकी टीम उनकी मदद करेगी लेकिन दिशा और पूरब को उसकी मदद करनी होगी क्योंकि अस्पताल में सीसीटीवी कैमरे हैं इसलिए वे कर्मचारी के रूप में हैं, वह अंदर नहीं जा सकती। वह दिशा को कियारा के डीएनए टेस्ट के लिए जरूरी चीजें लेने और उन चीजों को टेस्ट के लिए लैब में देने के लिए कहती है। दिशा उसी के लिए अंदर जाती है और पूरब बाहर की स्थिति को संभालने के लिए जाता है।

Kumkum Bhagya Written Update
Pragya:Kumkum Bhagya Written Update

अभि और प्रभा द्वारा डीएनए परीक्षण के विचार के बारे में अभि सोच रहा है। प्रज्ञा उसके पास इस मामले के बारे में पूछने के लिए आती है क्योंकि उसे लगता है कि वह अजीब व्यवहार कर रही है। उसे इस पर संदेह है। अभि कहता है कि वह उसे आराम करने के लिए सामान्य व्यवहार कर रहा है। लेकिन वह उस पर विश्वास नहीं करती। वह कियारा को देखने जाती है। वह उसका अनुसरण करता है क्योंकि वह कियारा के डीएनए परीक्षण के लिए दिशा और पूरब की योजना को देख सकता है। किशा और पूरब कियारा को देखते हैं। वे उसकी स्थिति के लिए दुखी महसूस करते हैं

पूरब नर्सों को कमरे में बुलाता है। दिशा को पता चला कि वह अभि और प्रज्ञा को फिर से मिलाना चाहती है बिना कियारा का डीएनए टेस्ट कराने के लिए दिशा दोषी महसूस करती है। वह किआरा की लार, बाल, नाखून जैसी सभी आवश्यक चीजें लेती हैं जो डीएनए परीक्षण के लिए आवश्यक हैं। वह ऐसा करते हुए बहुत दोषी महसूस करती है क्योंकि उसे लगता है कि किरारा दर्द महसूस कर सकती है। पूरब और दिशा फिर प्रज्ञा को कियारा से मिलने के लिए सूचित करने का फैसला करते हैं क्योंकि वे डीएनए टेस्ट की तैयारी के साथ कर रहे हैं।

kumkum bhagya
Kumkum Bhagya

यह भी पढ़े : विठ्ठल रुखमाई के ऑनलाइन दर्शन के लिए करना होगा इतना भुगतान

अगले दृश्य में, प्रज्ञा कियारा से मिलने के लिए आगे बढ़ रही है लेकिन अभि उसे रोकने की कोशिश करता है ताकि दिशा और पूरब को डीएनए टेस्ट के लिए समय मिल जाए। राजा वहां आता है। अभि उसे परेशान करता है क्योंकि उसे लगता है कि प्रज्ञा उसे भूल जाती है जब राजा उसके साथ होता है। प्रज्ञा राजा से पूछती है कि क्या वह अभी भी उससे परेशान है या कियारा के दुर्घटना के बारे में उसे सूचित नहीं कर रहा है।

राजा का कहना है कि वह उससे निराश है। तनु भी वहां पहुंचती है। अभि उससे सवाल करता है। वह उसे बताती है कि वह कियारा से मिलने आया था लेकिन अभि को अपनी बेटी कियारा के बारे में नकली चिंता दिखाने के लिए उस पर गुस्सा आता है। बाद में वह वहां से चला जाता है।

यह भी पढ़े : Star Bharat | Radhakrishna Tv Serial All Video Songs

राजा भी प्रज्ञा से परेशान है क्योंकि उसे लगता है कि प्रज्ञा ने फिर से साबित कर दिया है कि वह किआरा का असली पिता नहीं है। प्रज्ञा उसे समझाती है कि वह डरते हुए उसे कॉल करना भूल गई थी। लेकिन राजा उसके व्यवहार से आहत है। प्रज्ञा उससे माफी मांगती रहती है। राजा का कहना है कि वह कियारा के साथ हमेशा रहेगा क्योंकि वह उसे अपनी बेटी मानता है।

जबकि राजा भी उस पर फूटने के लिए उससे माफी माँगता है, अभि उसे प्रज्ञा के साथ देखता है। प्रज्ञा भी उसे वहां देखकर अजीब महसूस करती है। अभि, राजा को प्रज्ञा को छोड़ने के लिए कहता है। राजा इसके बारे में आश्चर्य करता है। प्रज्ञा हैरान है।

आशा करते है आपको हमारा आर्टिकल Kumkum Bhagya Written Update:Ep-14-january पसंद आया। आपके सवाल या सुझाव के लिए निचे दिए कमेंट बॉक्स में कमेंट ज़रूर करे।

MYUNIFLY के फेसबुक पेजट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Sharing is caring!

0 Comments on “Kumkum Bhagya Written Update:Ep-14 January”

Leave a Reply