केसरी :वे माही गीत हवलदार ईशर सिंह और उनकी पत्नी के बीच एक निर्दोष प्रेम को दर्शाता है

kesari movie ve maahi

Sharing is caring!

केसरी :वे माही गीत हवलदार ईशर सिंह और उनकी पत्नी के बीच एक निर्दोष प्रेम को दर्शाता है : होली के अवसर पर, जैसे ही फिल्म केसरी सिनेमाघरों में हिट होती है, मेकर्स ने अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ एक रोमांटिक गाना रिलीज़ किया है। शीर्षक से वी माही, गीत एक पंजाबी संख्या है जिसे तनिष्क बागची द्वारा निर्देशित और निर्देशित किया गया है। इस गीत में यह दर्शाया गया है कि अक्षय और उनकी पत्नी द्वारा निभाए गए हवलदार ईशर सिंह के बीच प्रेम कैसे खिलता है। यह एक सुखद धुन है और यहां तक ​​कि अगर आपको पंजाबी गीत नहीं मिलते हैं, तो ऑनस्क्रीन प्रदर्शित होने वाला निर्दोष प्रेम भावना का सहज अनुवाद करता है। अरिजीत सिंह और एसेस कौर द्वारा स्वरों को खूबसूरती से किया गया है

1897 में सेट, केसरी 21 सिख सैनिकों की कहानी कहता है, जिन्होंने सारागढ़ी की लड़ाई में 10000 अफगानों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी जो भारतीय इतिहास में अब तक लड़ी गई सबसे प्रतिष्ठित लड़ाइयों में से एक है। फिल्म के अपने 3 स्टार रिव्यू में, उर्मिलाला बनर्जी लिखती हैं, “अक्षय कुमार फिल्म को सबसे बेहतर प्रदर्शन देते हैं।

निर्माताओं ने उनका पूरा ध्यान रखा है और वह गैलरी में खेलती हैं। जब वह मानवता का पाठ पढ़ती हैं, तो वह गंभीर दिखती हैं। सिख गुरुओं द्वारा दिया गया और युद्ध के मैदान पर भयंकर है। परिणीति चोपड़ा पत्नी के रूप में अच्छी भूमिका निभाती हैं। सहायक अभिनेता भी अच्छा काम करते हैं। अंशुल चौबे ने छायांकन के साथ अच्छा काम किया है। एक्शन दृश्यों को अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया है। स्कोर भी शानदार है। अपनी भावनाओं के साथ चरमोत्कर्ष काफी अच्छा है। ”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अक्षय कुमार ने आईएएनएस से कहा, “यह एक भावनात्मक फिल्म है। यह उन बहादुर सिखों की कहानी है, जिन्होंने अपने देश के लिए लड़ाई लड़ी। दुर्भाग्य से, बहुत से लोग उनकी लड़ाई के बारे में नहीं जानते हैं।

एक साल पहले, जब मैं शोध कर रहा था। इसके बारे में, इंटरनेट पर मुश्किल से 3-4 लेख थे, लेकिन अब उन पर लगभग 40,000 लेख हैं। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद, चीजें बदल जाएंगी और इसे स्कूल के सिलेबस में जोड़ दिया जाएगा। “

Sharing is caring!

Leave a Reply